Rakul Preet Singh ने कहा कि यह एक्ट्रेस साइड बिजनेस से करोड़ों रुपये कमाती है, भाई के साथ बड़ा बिजनेस करती है

Rakul Preet Singh का 33वां जन्मदिन
Rakul Preet Singh का 33वां जन्मदिन

आज बॉलीवुड की सुंदर और खूबसूरत एक्ट्रेस Rakul Preet Singh का 33वां जन्मदिन है। उनकी खूबसूरती और अभिनय ने उनके कई प्रशंसकों को बनाया है

Rakul Preet Singh एक जानी मानी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, जो सिर्फ फिल्मों और सीरियलों में नहीं काम करती, बल्कि कई अन्य व्यवसायों में भी काम करती हैं। वह सिर्फ 18 साल की उम्र में मॉडलिंग करने लगी थी, और उसके बाद से वह कभी नहीं रुकी। वह अब अपने भाई के साथ भी काम कर रही हैं, जो उनकी चर्चा को बढ़ा दिया है। रकुल प्रीत सिंह की सफलता का यह उदाहरण है कि संघर्ष और मेहनत से कोई भी अपने लक्ष्यों को पा सकता है।

रकुल प्रीत सिंह ने चकाचौंध की दुनिया में अपने करियर की शुरुआत कन्नड़ सिनेमा से की थी। 2009 में उनकी पहली फ़िल्म Gilli आई। उसने कुछ साल बाद बॉलीवुड में भी अपना करियर शुरू किया, जहां रकुल ने कई वर्षों की मेहनत के बाद सफलता हासिल की है।

2014 में रिलीज़ हुई रकुल प्रीत सिंह की फिल्म "यारिया" ने उनका बॉलीवुड करियर शुरू किया था। रकुल की खासियत यह है कि वह सिर्फ फिल्मों में नहीं बल्कि अपने साइड बिज़नेस से भी सफलता प्राप्त कर रही है। वह इससे करोड़ों रुपये कमाती है।

Side business से करोड़ों रुपये कमाती है— Rakul Preet Singh 

Rakul Preet Singh
Rakul Preet Singh साइड बिजनेस से करोड़ों रुपये कमाती है

रकुल प्रीत सिंह का बिजनेस जिम के क्षेत्र में है। F45 ट्रेनिंग उनका जिम है। F45 ट्रेनिंग जिम हैदराबाद में है और विशाखापट्टणम में है। उन्हें इससे अच्छी कमाई होती है

इसके अलावा, एक्ट्रेस ने अपने भाई अमन प्रीत सिंह के साथ मिलकर एक ऐप लॉन्च किया है जिसका नाम "स्टारिंग यू" है। दोनों ने 2021 में यह नया व्यवसाय शुरू किया है। यही नहीं, अमन प्रीत सिंह भी ‘राम राज्य’ में अपनी किस्मत आजमाने को तैयार है।

रकुल प्रीत सिंह की अधिकांश कमाई फिल्मों और प्रचार से होती है। हर महीने रकुल कई ब्रांडों के प्रचार करती है। उसके इस कार्य से उसे 50 लाख रुपये मिलते हैं।रकुल प्रीत सिंह की अधिकांश कमाई फिल्मों और प्रचार से होती है। हर महीने रकुल कई ब्रांडों के प्रचार करती है। उसके इस कार्य से उसे 50 लाख रुपये मिलते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का नेट वर्थ 49 करोड़ रुपये है।

Rakul Preet Singh की जानी-मानी फिल्में..।

Rakul Preet Singh
Rakul Preet Singh

वह रकुल प्रीत लॉकयम (2014), करंट थेगा (2014), नन्नाकु प्रेमथो, सरैनोडु और ध्रुव (2016) में नजर आ चुकी है। नन्नकु प्रेमथो में उनके अभिनय ने रकुल प्रीत को सर्वश्रेष्ठ तेलुगु अभिनेत्री (SIIMA) का पहला पुरस्कार दिलाया। उनकी 2022 की रिलीज़ में अटैक: पार्ट1, रनवे 34, कटपुतल्ली, डॉक्टर जी और थैंक गॉड शामिल हैं। छत्रीवाली, मेरी पत्नी का रीमेक और इंडिया2 - 2023 में रिलीज़ होंगे

रकुल प्रीत की आने वाली फिल्मों में से एक, अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर अभिनीत फिल्म "मेरे हस्बैंड की बीवी" है। शिवा कार्तिकेयन की तमिल फिल्म "अयलान" और कमल हासन की फिल्म "इंडियन 2" भी उनकी लिस्ट में हैं।


Rakul Preet Singh का साथी - Boy Friend !

Rakul Preet Singh का साथी

Rakul Preet Singh With Boy Friend

रकुल प्रीत सिंह की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने एक्टर और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी से संबंध बनाया है। वह मुंबई में एक अपार्टमेंट रखती हैं और हैदराबाद में भी रहती हैं। फिलहाल, एक्ट्रेस की व्यक्तिगत और व्यवसायिक जीवन दोनों चर्चा का विषय हैं

ALSO READ: Akshay Kumar Pan Masala Ad: मैंने Ad इसलिए शूट किया क्योंकि…, पान मसाला Ad विवाद पर आखिरकार अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ