Akshay Kumar Pan Masala Ad: मैंने इसलिए बनाया Ad क्योंकि..., अक्षय कुमार ने पान मसाला Ad विवाद पर आखिरकार चुप्पी तोड़ी!

Akshay Kumar Pan Masala Ad
Akshay Kumar Pan Masala Ad
Akshay Kumar की Pan Masala प्रचार सामग्री: Ad मैंने इसलिए बनाया क्योंकि..., अक्षय कुमार ने पान मसाला Ad विवाद पर आखिरकार चुप्पी तोड़ी!

Akshay Kumar Pan Masala Ad:  इस समय बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। Akshay Kumar Pan Masala Ad का प्रमोशन इसका कारण है।

Actor-कलाकार शाहरुख खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन एक नए पान मसाला शो में फिर से दिखाई देंगे। इसके बावजूद, ये कलाकार पहले भी इस ऐड में दिखाई दे चुके हैं।

लेकिन अक्षय कुमार ने उस समय कहा कि उनकी गलती हुई है और वह इस शो में फिर से नहीं दिखेंगे। लेकिन इस ऐड की वजह से वह फिर से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गया है।

Akshay Kumar Pan Masala Ad को देखकर प्रशंसकों ने लगाई अक्षय कुमार की क्लास and उसे महान बताया 

अक्षय कुमार के प्रशंसकों ने इस वीडियो को याद दिलाया कि वह अपने प्रशंसकों से माफी मांगी थी और वादा किया था कि फिर से ऐसे विज्ञापन नहीं करेगा। उसकी फिर से अजय देवगन और शाहरुख खान के साथ इस ऐड ने प्रशंसकों को लगता है कि वह अपने वादे पर खरा नहीं उतर पा रहा है।

Akshay Kumar Pan Masala Ad
Akshay Kumar Pan Masala Ad

सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग के चलते अक्षय कुमार ने आखिरकार इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

भारत-ऑस्ट्रेलिया विश्व कप मैच के दौरान पान मसाला का प्रदर्शन हुआ। शाहरुख खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार इसमें नजर आए। पिछले साल अक्षय को पान मसाला के एक ऐड में काफी ट्रोल किया गया था। बाद में, उसने माफी मांगी और घोषणा की कि वह ऐसे उत्पादों को अब नहीं बेचेंगे। रविवार को उनका विज्ञापन देखने के बाद, नेटिजन्स ने उनकी आलोचना करनी शुरू कर दी। Akshay Kumar ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

13 अक्टूबर 2021 को इस ऐड का प्रसारण हुआ— अक्षय कुमार 

पान मसाला के ऐड के बारे में अक्षय ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए कहा कि अब उनका बयान सभी देख रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक TWIT किया कि अगर आप सिर्फ फर्जी खबरों को फैलाना चाहते हैं, तो यहाँ कुछ सच्चाई हैं।

13 अक्टूबर 2021 को यह ऐड शूट किया गया था, तब से मैंने इसे शूट नहीं किया है।

मैं इस Pan Masala ब्रांड से इसके बाद से कोई संबंध नहीं रखता। अगले महीने तक पहले से शूट किए गए इन विज्ञापनों को कानूनी रूप से बंद करने का घोषणा की है। कृपया शांति बनाए रखें और सच्चाई को प्रकट करें।

Akshay Kumar Pan Masala Ad
Akshay Kumar Pan Masala Ad
शाहरुख खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार का एक पान मसाला ऐड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें बिग बॉस शो की जानी-मानी सौंदर्या शर्मा भी दिखाई देती है। अक्षय ने अब बताया है कि यह ऐड पहले से ही शूट किया गया था। कम्पनी का अनुबंध कहता है कि इस ऐड का समय सीमित है, लेकिन अक्षय ने कहा कि उनका ब्रांड से कोई संबंध नहीं है।

ALSO READ: Mission Raniganj Day 3 Box Office Collection: मिशन रानीगंज ने तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ