Israel Viral Video Girl: Israel की वायरल वीडियो गर्ल: देखें वीडियो, मां-बाप के सामने बेटी को दरिंदगी से मारा !

Israel Viral Video Girl: Israel की वायरल वीडियो गर्ल: देखें वीडियो, मां-बाप के सामने बेटी को दरिंदगी से मारा !

स्वागत है! आज हम अपने एक और उत्कृष्ट लेख पर चर्चा करेंगे। वर्तमान समय की सबसे बड़ी खबर (Israel Viral Video Girl) है कि एक वीडियो जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें हमास आतंकवादियों ने एक लड़की को क्रूरतापूर्वक मार डाला है।     

Israel Viral Video Girl
Israel Viral Video Girl

वह भी उसके मां-बाप के सामने यह मानवता को शर्मसार करने वाली घटना है जो मीडिया ने हमें दिखाई दी है। यह घटना इंटरनेट पर बहुत चर्चा में है और लोग इससे संबंधित कई प्रश्नों को जानने की कोशिश कर रहे हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह हमासी आतंकवादियों ने अपने मां-बाप के सामने एक लड़की को क्रूरतापूर्वक मार डाला।

वीडियो में क्या दिखाई देता है: Israeli Girl Viral Video

Israel Viral Video Girl में एक कपल और उनके बच्चों को एक जगह रखा गया है। जब बेटा अपने पिता से पूछता है कि उनके हाथों पर खून कैसे लगा है, तो वे रोने लगते हैं, बिना कुछ कहे। यह वीडियो में दिखाई देने वाली उनकी पीड़ा को पूरी तरह से बताता है। लड़की ने स्पष्ट रूप से कहा कि मैं चाहता था कि मेरी बहन जीवित रहे, लेकिन उन्होंने मुझे देखते हुए उसको मार डाला, जो स्वयं में एक भयानक घटना है और माता-पिता अपने बच्चों को सांत्वना देते हुए दिख रहे हैं।

Israel vs. Hamas: Israeli Girl in Viral Video

हर घंटे इसराइल और हमास के बीच भीषण जंग के छोटे-छोटे क्लिप सोशल मीडिया पर फैलते हैं। हम भी इन क्लिप में दिल दहला देने वाली ऐसी घटनाओं को देखते हैं जो मानवता के नाम पर एक कलंक हैं। Israel Viral Video Girl में दिखाई देने वाली एक बेटी को परिवार के सामने मार डाला गया, वह रो रही थी और चीख रही थी लेकिन कोई उसकी सहायता नहीं कर रहा था।
Israel Viral Video Girl
Israel Viral Video Girl

Hamas का Viral Video: इजरायल की Viral Video Girl

हाल ही में इजरायल और हमास के मध्य चल रहे युद्ध से उनकी वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। हमने अभी तक कई आश्चर्यजनक वीडियो देखे हैं जिसमें आज के हथियारबंद आतंकी अपने घृणास्पद साथियों के साथ इजराइल में खुलेआम आतंक फैला रहे हैं।
Israel Viral Video Girl में से एक में एक इजरायली परिवार के  बेटी को मारते हुए बंधक बनाया गया है. जिस बेरहमी से यह कत्ल किया जाता है, किसी का भी दिल दहल जाएगा। सूत्रों का कहना है कि आतंकियों ने 100 से अधिक इजरायलों को जेल में डाला है
Israel Viral Video Girl
Israel Viral Video Girl

Israel में Nushrratt Bharuccha: Israeli Girl Viral Video

हाल ही में हमने देखा कि भारत की प्रसिद्ध अभिनेत्री नुसरत, जो कई फिल्मों में काम कर चुकी है और लोगों ने उनकी अभिनय की प्रशंसा की है, इजराइल में एक फिल्म को प्रमोट करने गई थी, लेकिन युद्ध के दौरान वह भी फंस गई थी. हालांकि, अब वे भारत वापस आ गए हैं। पिछले कुछ घंटे से भारत की टीम लगातार उन्हें भारत लाने की कोशिश कर रही थी, जिसमें वह पूरी तरह सफल भी हुए और मुंबई एयरपोर्ट से सुरक्षित रूप से भारत लाए गए।

Hindi Khabar Express पर हमारे साथ जुड़े रहने के लिए धन्यवाद! ऐसे ही पल-पल की ढेर सारी वायरल खबरों के लिए !

Hindi Khabar Express
Hindi Khabar Express !

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ