Fighter New Poster Out: Fighter नया पोस्टर आया सामने: हृतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ‘फाइटर’! फिल्म ‘इस’ दिन होगी रिलीज"

Fighter New Poster Out
Fighter New Poster Out

Fighter New Poster Out: हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और अभिनेता हृतिक रोशन अपनी आने वाली फिल्म फाइटर को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। इस फिल्म का नया पोस्टर अब जारी किया गया है।

दर्शक पिछले कुछ दिनों से फाइटर फिल्म का इंतजार कर रहे थे। इस फिल्म का मोशन पोस्टर आउट हो गया है। सिद्धार्थ आनंद ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। फिल्म का नया पोस्टर भी शेयर किया गया है, साथ ही इसकी रिलीज डेट भी घोषित की है।


फिल्म उद्योग में हर बार नया चेहरा, नयी कहानी और नया जादू लाने की उम्मीद होती है, और इसी उम्मीद को पूरा करते हुए, हमारे सामने आया है एक और उत्कृष्ट फिल्म का पोस्टर - 'फाइटर'. इस फिल्म के नए पोस्टर में हमें देखने को मिलेंगे हमारे अपने पसंदीदा अभिनेता हृतिक रोशन और दीपिका पादुकोण, जो एक बार फिर से अपनी कमाल की अदाओं और प्रतिभा के साथ छाई हुई हैं।

फाइटर की इस नई पोस्टर ने सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर धूम मचा दी है। हृतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की इस तस्वीर ने फैंस के दिलों में उत्साह का माहौल भर दिया है। इस फिल्म में उनके साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे नए अभिनेता और उनके प्रदर्शन से लोगों की आंखों में भरेंगे जोश और जान भर देंगे।

'फाइटर' की रिलीज़ तिथि की घोषणा भी हो चुकी है और इस धमाकेदार फिल्म को दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा 'इस' दिन। फिल्म में दिखाई देने वाली भयंकर एक्शन सीन्स और उत्कृष्ट कहानी ने इसे एक निर्दिष्ट दिन की बेसब्री से इन्तजार करने का कारण बना दिया है।

हम सभी को इस फिल्म की रिलीज़ का इंतजार है और उम्मीद है कि 'फाइटर' हमें एक नयी दुनिया में ले जाएगी, जहां एक्शन और रोमांस साथ-साथ चलेंगे।

Fighter New Poster Out – ‘फाइटर’ का नया पोस्टर आया सामने!

Fighter New Poster Out
Fighter New Poster Out

हृतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर मुख्य भूमिका में फिल्म फायटर में नजर आएंगे। इस फिल्म में करण सिंह ग्रोवर और तलत अजीज भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म में आप एक्शन की धूम देखेंगे। इस फिल्म से 250 करोड़ रुपये मिलने की उम्मीद है। इस फिल्म का नया पोस्टर, जिसे हृतिक रोशन ने "फायटर को 100 दिन" कहा है, फिल्म का नया पोस्टर भी शेयर किया गया है।

दर्शकों में सिद्धार्थ की फिल्म को लेकर उत्सुकता है!

Fighter New Poster Out
Fighter New Poster Out
फिल्मों को सिद्धार्थ आनंद ने निर्देशित किया है, जो दर्शकों को पसंद आती हैं। पठान उनकी सुपर हिट फिल्म थी। दीपिका के साथ पठान फिल्म में शाहरुख खान, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा ने भी अहम भूमिका निभाई है। अब दर्शक सिद्धार्थ की फाइटर फिल्म की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

‘फाइटर’ फिल्म को सिद्धार्थ आनंद, रमोन चिब, ज्योती देशपांडे, अजीत अंधरे और अंकु पांडे ने बनाया है। दर्शक इस फिल्म में हृतिक को एक एयरफोर्स ऑफिसर की भूमिका में देखने के लिए उत्सुक हैं।

भारत और यूरोप में यह फिल्म शूट की गई है। 26 जनवरी, 2024 को फिल्म रिलीज होगी। अब फिल्म की रिलीज में सिर्फ 100 दिन बचे हैं।

सोशल मीडिया पर प्रशंसकों ने मोशन पोस्टर को बहुत पसंद किया है। फिल्म की रिलीज का बेसब्री इंतजार कर रहे हैं।
सिनेमा और मनोरंजन से संबंधित ऐसी ढेर सारी खबरों पर सटिकतम टिप्पणी के साथ आर्टिकल को पढ़ने के लिए हमारे प्लेटफार्म HindiKhabrExpress के साथ जुड़े रहे धन्यवाद!

HindiKhabarExpresहमारे न्यूज़ प्लेटफार्म पर खबरों को ढेर सारे ताजा खबरों को सटिकतम तरीके से पढ़ने के कृपया हमारे साथ जुड़ें! 

Follow the हिंदी खबर एक्सप्रेस ! Hindi Khabar Express ! channel on WhatsApp:

Follow Chanel on Telegram

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ