Mission Raniganj Collection Day 12: आज मिशन रानीगंज ने इतने करोड़ रुपये कमाए!

Mission Raniganj Collection 11th Day

 स्वागत है आपका हमारे एक और उत्कृष्ट/बेहतरीन लेख में, आज के लेख में हम Mission Raniganj Collection 12th Day पर चर्चा करेंगे, जो पिछले शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुआ था। और उसके बाद, हम लगातार अपने  आर्टिकल्स के माध्यम से आपको हर दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी दे रहे हैं।

12th Day Mission Raniganj Collecting

यदि हम Mission Raniganj Today Collection (12th Day) के कलेक्शन को देखें, तो स्पष्ट होता है कि रिपोर्टों के अनुसार, फिल्म लगभग  ₹ 0.5 Cr* may earn (as per reports) कमा लेगी। इस फिल्म ने अभी तक बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। और हालांकि यह छुट्टी असफल साबित हुई है, विश्लेषकों ने अनुमान लगाया है कि इस वीकेंड से कुछ पैसा मिल सकता है।फिल्म को अभी तक कमाई के आधार पर फ्लॉप करार दिया गया है, जैसा कि फिल्म विशेषज्ञों और क्रिटिक्स ने कहा है।

Total Collection: Mission Raniganj Collection Day 12

Mission Raniganj Collection Day 12
Mission Raniganj Collection Day 12

Mission Raniganj Box Office Collecting 7th Day

मिशन रानीगंज ने सातवें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास काम नहीं किया। मिशन रानीगंज की कमाई आज लगभग 1.30 करोड़ रुपए है।

Open Day Collecting: Mission Raniganj Collecting 12th Day

यह फिल्म पिछले शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई। फिल्म रिलीज से पहले इसका प्रचार उत्साहपूर्वक चलाया जा रहा था। इस फिल्म में आप अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा को मुख्य भूमिका में देखेंगे, जो अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों को लुभाने की पूरी कोशिश करेंगे। यह फिल्म कुछ कारणों से लोगों को बहुत पसंद नहीं आई, जिसकी वजह से पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई।



फिल्म ने अपने पहले दिन केवल 2.8 करोड़ रुपए की कमाई की, जो उम्मीद से कम था। फिर भी, बहुत से फिल्म रिव्यूज ने सोचा था कि फिल्म पहले दिन शानदार ओपनिंग कर सकती है और अच्छी कमाई कर सकती है। लेकिन फिल्म ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर पर ढेर हो गई.।

2nd Day Collection: Mission Raniganj Collection 12th Day

पहले दिन की निराशाजनक कमाई के बाद लोगों की नजर फिल्म के दूसरे दिन की कमाई पर थी. लोगों ने सोचा कि फिल्म पहले दिन शायद नहीं चल पाई, लेकिन दूसरे दिन फिल्म अवश्य ही अच्छा करेगी क्योंकि दिन शनिवार था और लोगों का वीकेंड भी उसी दिन था। फिल्म ने दूसरे दिन औसत 4.70 करोड़ रुपए की कमाई की है। जो की एक औसत कमाई मानी जाती है.

Sunday Day Collection: Mission Raniganj Collection 10th Day

Mission Raniganj Day 11
Mission Raniganj Day 11

फिल्म विश्लेषक कहते हैं कि असल में इसकी कमाई का अनुमान सिर्फ  Sundayको किया जा सकता है। क्योंकि Sunday weekend  सबसे महत्वपूर्ण दिनों में से एक है, जिसमें सभी फिल्में शुक्रवार को रिलीज होती हैं वह अधिक कमाई करती है, इसलिए यह Sunday को कल 5 से 6 करोड़ से कम हो सकती है।

Film Budget: Mission Raniganj Collecting 11th Day


Mission Raniganj Office Collection की इस श्रेणी में, रानीगंज फिल्म को बनाने में लगभग 120 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं। जो अपने आप में बहुत बड़ा पैसा है। अब अक्षय कुमार को बड़ी जिम्मेदारी होती है कि फिल्म को सिनेमाघरों में चलवाए. अगर वह ₹120 करोड़ Makers  को वापस नहीं देता तो फिल्म पूरी तरह से फ्लॉप हो सकती है।

Hit or Miss/Flop: Mission Raniganj Collecting 12th Day

फिल्म को फिल्म क्रिटिक्स और फिल्म विश्लेषकों ने निराशाजनक कमाई के कारण फ्लॉप कर दिया है। लेकिन अभी भी उम्मीद है कि दूसरे हफ्ते में कुछ अच्छा हो सकता है।

सिनेमा और मनोरंजन से संबंधित ऐसी ढेर सारी खबरों पर सटिकतम टिप्पणी के साथ आर्टिकल को पढ़ने के लिए हमारे प्लेटफार्म HindiKhabrExpress के साथ जुड़े रहे धन्यवाद!

HindiKhabarExpresहमारे न्यूज़ प्लेटफार्म पर खबरों को ढेर सारे ताजा खबरों को सटिकतम तरीके से पढ़ने के कृपया हमारे साथ जुड़ें! 

Follow the हिंदी खबर एक्सप्रेस ! Hindi Khabar Express ! channel on WhatsApp:

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ