Tiger 3 Trailer Out(Tiger 3 का ट्रेलर जारी) "आतिशबाजी तुमने शुरू की, मैं खत्म करूँगा...!" टाइगर-3 का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

 

Tiger 3 Trailer Out
Tiger 3 Trailer Out
Tiger 3 Trailer Out: बॉलीवुड स्टार सलमान खान अब अपने प्रशंसकों को एक बार फिर एक्शन मोड में देखने को मिलेंगे। सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया है। इस ट्रेलर में कटरीना कैफ और सलमान खान एक्शन सीन्स में नजर आ रहे हैं। फिल्म में इमरान हाशमी का खलनायक का किरदार भी काफी चर्चा में है।

सलमान खान और कटरीना कैफ कई सालों बाद फिल्म टाइगर 3 में एक साथ नजर आएंगे। ये दोनों पहले भी सुपर हिट फिल्मों "एक था टाइगर" और "टाइगर जिंदा है" में काम कर चुके हैं। फैंस इन दोनों को बहुत पसंद करते हैं और वे टाइगर 3 नामक फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Tiger 3 Trailer Out: क्या टायगर देशभक्त है या देशद्रोही?

16 अक्टूबर को सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 का ट्रेलर रिलीज हुआ। फिल्म का टीज़र कुछ दिनों पहले ही जारी किया गया था। इसे देखकर दर्शकों के मन में कई प्रश्न उठ गए। जैसे, टायगर पर देशद्रोही होने का आरोप क्यों लगा और अब वह देशभक्त या देशद्रोही है?

Tiger 3 Trailer Out
Tiger 3 Trailer Out
टाइगर-3 के ट्रेलर में टाइगर का परिवार दिखाया गया है। तब टायगर और जोया एक्शन सीन्स में दिखाई देते हैं। ट्रेलर में सलमान खान का डायलॉग, “जब तक टाइगर मरा नहीं, तब तक टाइगर हारा नहीं...” भी सुनाई देता है। ट्रेलर देखने के बाद आपको लगता है कि टायगर इस फिल्म में देश और परिवार की रक्षा करेगा। इमरान हाशमी इस फिल्म में खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं।

Tiger 3 Trailer Out
Tiger 3 Trailer Out
ट्रेलर में सलमान खान कुछ दृश्यों में दिखाई देते हैं। कटरीना कैफ भी ट्रेलर में एक्शन सीन्स में दिखाई देती है। ट्रेलर में सलमान खान का “आतिशबाजी तुमने शुरू की खत्म मैं करूंगा” डायलॉग भी सुनाई देता है। ट्रेलर देखने के बाद लोगों को लगता है कि सलमान खान इस बार दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करेंगे।

ट्रेलर में कुछ प्रश्नों के उत्तर हैं। टीज़र में सिर्फ सलमान खान की तस्वीर रिवील की गई थी, लेकिन अब ट्रेलर में कटरीना कैफ भी धमाकेदार एक्शन करती हुई दिख रही है। इमरान हाशमी इस बार विलेन बन रहे हैं।

Tiger 3 Trailer जारी होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

ट्रेलर तुरंत सोशल मीडिया पर फैल गया। अब प्रशंसक सलमान खान को बड़े पर्दे पर पूरी तरह से एक्शन में देखने के लिए उत्सुक हैं। सलमान और टाइगर 3 ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय हैं।

टाइगर 3 में सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी खलनायक की भूमिका निभाएंगे। टाइगर 3 में शाहरुख खान भी नजर आएंगे। टाइगर 3 में जूनियर एनटीआर का नाम है।


Tiger 3 की रिलीज़ डेट

टाइगर-3 स्पाई यूनिवर्स की पांच वि फिल्म है। सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी इस फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म को मनीष शर्मा ने निर्देशित किया है। 12 नवंबर को टाइगर-3 दिवाली पर सिनेमाघरों में आ जाएगा। हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में फिल्म का प्रदर्शन होगा। सलमान खान ने सोशल मीडिया पर टाइगर-3 के ट्रेलर की एक झलक शेयर करते हुए कहा कि टाइगर की शत्रुता सब पर भारी है।

टाइगर 3, जो सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत है, का ट्रेलर रिलीज हुआ। ट्रेलर को रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिली। ट्रेलर फैंस को बहुत पसंद आया है और वे फिल्म को देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

सिनेमा और मनोरंजन से संबंधित ऐसी ढेर सारी खबरों पर सटिकतम टिप्पणी के साथ आर्टिकल को पढ़ने के लिए हमारे प्लेटफार्म HindiKhabrExpress के साथ जुड़े रहे धन्यवाद!

HindiKhabarExpresहमारे न्यूज़ प्लेटफार्म पर खबरों को ढेर सारे ताजा खबरों को सटिकतम तरीके से पढ़ने के लिए  कृपया हमारे साथ जुड़ें! 

Follow the हिंदी खबर एक्सप्रेस ! Hindi Khabar Express ! channel on WhatsApp:

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ