Urfi Javed New Look : नवीनतम अवतार: क्या आपने उर्फी जावेद का नया अवतार देखा? सड़क पर पड़े सिगरेट के टुकड़ों से यह ड्रेस बनाया गया है।

Urfi Javed New Look
Urfi Javed New Look

Urfi Javed अपने शानदार कपड़े और फैशन के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं। उन्होंने हाल ही में सड़क पर पड़े सिगरेट बट्स का इस्तेमाल कर एक अलग तरह का कपड़ा पहना है। उर्फी जावेद का नवीनतम अवतार सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है।

Urfi Javed (उर्फी जावेद) सदैव चर्चा में रहती हैं। ‘बिग बॉस ओटीटी’ के बाद, उन्होंने सोशल मीडिया पर शानदार प्रदर्शन किया है। उर्फी का फैशन सेंस बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक पसंद है। वह कई चीजों का इस्तेमाल करके अपने दिखने को अलग बनाती है।

Urfi Javed New Look: उर्फी जावेद ने सड़क पर छूटे सिगरेट बट्स का इस्तेमाल कर हटके ड्रेस बनाई है

Urfi Javed New Look
Urfi Javed New Look
Urfi Javed ने अपनी ड्रेस को कांच के टुकड़ों से बनाया है, साथ ही साइकिल की चेन, सेफ्टी पिन, सेलो टेप, बबल गम और ग्रीन टी बैग भी। उसकी ड्रेसिंग स्टाइल हमेशा लोगों को हैरान करती है। उर्फी के फैशन के कारण वह कई बार ट्रोल हो चुकी है, लेकिन ट्रोलर्स ने उसके सिगरेट बट्स का इस्तेमाल करके हटके कपड़े की भी तारीफ की है।

Urfi Javed ने हाल ही में अपने नए अवतार का वीडियो पोस्ट किया है। फैंस ने इस नए दिखने को बहुत पसंद किया है। उनका वीडियो बहुत सारे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वह सड़क पर पड़े हुए सिगरेट बट्स को इकट्ठा करती दिखाई देती है। इन भागों का उपयोग करके उन्होंने एक विशिष्ट कपड़ा बनाया है।

Urfi Javed के वीडियो पर प्रशंसकों ने कमेंट्स की बौछार की।

Urfi Javed New Look अवतार वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है।वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत लोकप्रिय है। इस वीडियो में पहली बार किसी ने सिगरेट का अच्छा उपयोग किया है, और मुझे पहली बार उर्फी की ड्रेस पसंद आई। उर्फी इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, और उनके प्रशंसकों ने इस पर उत्कृष्ट टिप्पणी की हैं।

Urfi Javed ने वीडियो Share करते समय एक कैप्शन लिखा, "सिगरेट से बनाई ड्रेस"। इसके बाद मैं कई दिनों तक सिगरेट पीते रहे। उर्फी के इस नए अवतार को फैंस और विरोधी भी बहुत पसंद कर रहे हैं। उर्फी ने कमेंट बॉक्स में अपनी प्रशंसा व्यक्त की है।
Urfi Javed New Look
Urfi Javed New Look
Urfi Javed ने कुछ दिन पहले दिए गए बयान के कारण काफी चर्चा में थीं। “मेरे पास तीन कमरों वाला घर है, और जब मैं घर पर होती हूँ, तो कभी कपड़े नहीं पहनती,” उन्होंने कहा। मैं पहले किराए के घर में रहता था। अब मेरे पास एक बड़ा घर है और मैं घूमना पसंद करता हूँ।“

Urfi Javed : उर्फी जावेद के बारे में जानें..।

उर्फी जावेद छोटे पर्दे पर मशहूर एक्ट्रेस हैं, लेकिन अब वह अपने विशिष्ट फैशन के कारण चर्चा में हैं। 2016 में, उर्फी ने सीरियल "बड़े भैया की दुल्हनिया" से अभिनय करना शुरू किया। बाद में वह कई प्रसिद्ध कार्यक्रमों में नजर आईं। उन्होंने बिग बॉस ओटीटी में भी जीत हासिल की है। उर्फी अपने नए लुक की तस्वीरें और वीडियो साझा करके सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं। उर्फी के आने वाले कामों को देखने के लिए अब प्रशंसक उत्सुक हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ